13.5 C
London
Saturday, June 15, 2024
spot_img

कार चालक ने ब्रेक की जगह दबा दिया एक्‍सीलेटर,कई बाइकों को रौंदा,चालक ने मानी अपनी गलती

खबर रफ़्तार ,विकासनगर: कोतवाली अंतर्गत आशाराम वैदिक इंटर कालेज के पास चालक से कार के ब्रेक की जगह अचानक एक्सीलेटर दबने पर खेल महाकुंभ में आए खिलाड़ियों की छह से अधिक बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक स्वामियों व कार चालक के बीच समझौता हो गया। इस पर पुलिस लौट गई।

पंडितजी ने कार को रोकना चाहा

बाजार चौकी प्रभारी किशन देवरानी ने बताया कि केसरबाग निवासी एक पंडित जी भगवती जागरण से लौट रहे थे। संभवत: रात भर सोए नहीं थे। पंडितजी ने कार को आशाराम वैदिक इंटर कालेज विकासनगर के पास रोकना चाहा।

ब्रेक की जगह दबा दिया एक्‍सीलेटर

उन्होंने ब्रेक की जगह तेजी से एक्सीलेटर दबा दिया। इससे कार अनियंत्रित होकर कालेज के बाहर खड़ी आधा दर्जन बाइकों को रौंदने के बाद रूकी। किसी बाइक का इंडीकेटर टूटा, किसी का अगला हिस्सा टूट गया।

कई बाइक हुई क्षतिग्रस्‍त

कालेज में खेल रहे खिलाड़ी आवाज होने पर बाहर दौड़े, कई बाइक क्षतिग्रस्त होने पर विवाद होने लगा। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

कार चालक ने मानी अपनी गलती

इसी बीच कार चालक ने गलती से कार का एक्सीलेटर दबने की बात कहकर गलती मानी और क्षतिग्रस्त बाइकों के स्वामियों को नुकसान की भरपाई का भरोसा दिया। इस पर बाइक स्वामी मान गए और तहरीर देने से इन्कार कर दिया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here