18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

हल्दी और चूड़ा रस्म में ‘दुल्हन’ सुरभि चंदना ने किया फुल ऑन फन, सबसे हटके की एंट्री

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  सोनारिका भदौरिया और दिव्या अग्रवाल के बाद अब टीवी की क्वीन सुरभि चंदना शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आज वह उस शख्स के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं, जिसे वह एक-दो नहीं बल्कि 13 सालों से डेट कर रही हैं।

सुरभि चंदना ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) के साथ सगाई की थी। 1 मार्च से अभिनेत्री की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। शुक्रवार को सुरभि की मेहंदी और संगीत सेरेमनी थी। आज शादी से पहले सुरभि हल्दी और चूड़ा रस्म को सेलिब्रेट किया।

चूड़ा सेरेमनी में सुरभि चंदना ने की मस्ती

2 मार्च 2024 को सुरभि चंदना होने वाले पति करण शर्मा के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। शादी से पहले दिन के समय सुरभि की चूड़ा और हल्दी सेरेमनी हुई। चूड़ा सेरेमनी में सुरभि ने सिल्वर कलर का आउटफिट पहना था। चोकर, इयररिंग्स, मैसी हेयर और मिनिमल मेकअप में होने वाली दुल्हन ने अपनी चमक बिखेरी। चूड़ा सेरेमनी के दौरान ‘बप्पा मोरेया’ गाने को सुरभि ने एन्जॉय किया। उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी की खुशी साफ दिख रही है।

हल्दी में हटके रहा सुरभि चंदना का लुक

चूड़ा सेरेमनी के बाद सुरभि चंदना की हल्दी हुई। एक्ट्रेस ने अपने हल्दी में होने वाले पति करण के साथ एक शानदार एंट्री मारी। उन्होंने ढोल-नगाड़ों पर मजेदार तरीके से डांस करते हुए एंट्री की। हर कोई उनके इस अंदाज पर लट्टू हो गया है। दिलचस्प बात यह है कि बैक-टू-बैक रस्म के बावजूद सुरभि चंदना अपनी शादी के हर पल को बहुत एक्साइटमेंट के साथ लुत्फ उठा रही हैं।

हल्दी में सुरभि का लुक भी सबसे अलग था। जहां लोग अपनी हल्दी में पिंक, येलो या फिर व्हाइट कलर के एटायर पहनना पसंद करते हैं। सुरभि ने पर्पल कलर का आउटफिट चुना। स्ट्रैपलेस चोली के साथ खूबसूरत लहंगा, इयररिंग्स, यूनिक हेयर स्टाइल और हाथों में चूड़ियां पहने सुरभि ने एक बार फिर अपने फैशन गोल्स से बड़ी-बड़ी फैशनिस्टा को फेल कर दिया।

यह भी पढ़ें-नैनीताल में इस वीकेंड बर्फबारी की उम्मीद, पश्चिमी विक्षोभ का दिख रहा असर

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here