25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट से पहले BJP प्रत्याशी को मिलने लगी बधाई, कांग्रेस ने जताई गड़बड़ी की आशंका

ख़बर रफ़्तार, हल्द्वानी: लोकसभा चुनाव के परिणाम के लिए 4 जून यानी कल मतगणना होनी है. मतगणना से पहले नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट अपनी जीत को लेकर निश्चिंत नजर आ रहे हैं. एग्जिट पोल को देखकर अजय भट्ट और कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. भाजपा कार्यकर्ता उन्हें मिलकर जीत की बधाई भी देने लगे हैं.

अजय भट्ट का कहना है कि जिस तरह लोगों का उत्साह है, उससे यह स्पष्ट है कि बड़े बहुमत के साथ फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. उत्तराखंड में प्रत्येक सांसद 5 लाख से अधिक वोटों से जीतने जा रहा है. भट्ट ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 400 पार का नारा दिया है, जो सफल होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से कार्यकर्ताओं में उत्साह और जोश है, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि नैनीताल लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है.

वहीं उन्होंने इंडिया गठबंधन द्वारा एग्जिट पोल को नकारने पर कहा कि विपक्ष हमेशा ही ईवीएम को दोष देता है. लेकिन जब उनकी जीत होती है तो ईवीएम ठीक हो जाती है. ऐसे में विपक्ष की बौखलाहट से साफ जाहिर हो रहा है कि उनका इंडिया गठबंधन पूरी तरह से फेल हो चुका है.

हरीश रावत ने जताई गड़बड़ी की आशंका: वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के जीत का दावा किया है. सोमवार को कांग्रेस के कांउटिंग एजेंट कार्यक्रम में डोईवाला पहुंचे हरीश रावत ने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा कोई गड़बड़ ना करे, उसके लिए भी पूरी तैयारी पार्टी ने कर ली है. जनता ने स्पष्ट तौर पर उत्तराखंड में भी बदलाव के लिए वोट किया है.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड लोकसभा चुनाव में छाये रहे ये निर्दलीय कैंडिडेट्स, कर सकते हैं बड़ा उलटफेर

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here