18.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

आयशा खान ने जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर की थी अपनी शुरुआत, इस पॉपुलर शो में था इतना सा किरदार

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) ने आयशा खान की किस्मत के दरवाजे खोल दिए हैं। रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं आयशा खान (Ayesha Khan) ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड मुनव्वर फारूकी पर डबल डेटिंग और चीटिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे।

शो खत्म होने के बाद वह भले ही सोशल मीडिया यूजर्स की पसंदीदा बनी हो या ना बनी हों, लेकिन निर्देशक-निर्माताओं की लिस्ट में उनका नाम जरूर शामिल हो चुका है। आयशा खान जल्द ही दुलकर सलमान के अपोजिट तेलुगु फिल्म में नजर आने वाली हैं।

बिग बॉस 17 में उन्हें भले ही लाइमलाइट मुनव्वर फारूकी के नाम से मिली हो, लेकिन इंडस्ट्री में कदम जमाने के लिए उन्होंने खासा मेहनत की है। आयशा खान ने अपने करियर की शुरुआत में जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया है।

एकता कपूर के शो में आयशा खान का था छोटा सा किरदार

आयशा खान का संघर्ष कम नहीं रहा है। उन्होंने साल 2022 में सिल्वर स्क्रीन पर अपना डेब्यू किया था, लेकिन उससे पहले इंटरनेट सेंसेशन और एक्ट्रेस आयशा खान ने टीवी पर काफी धक्के खाए हैं। मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ से की थी। अन्य जूनियर आर्टिस्ट की तरह ही उनकी भी इस शो में एक छोटी सी भूमिका थी।

पार्थ समथान (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडिस स्टारर इस शो में उन्होंने एक सैलून स्टाफ का किरदार निभाया था। इसके बाद साल 2020 में उन्हें सब टीवी के शो ‘बालवीर रिटर्न्स’ में भी मौका मिला था, जिसमें उन्होंने बीरबा का किरदार अदा किया था।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद कैसी है आयशा की जिंदगी

आयशा खान ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि इस शो से बाहर आने के बाद उनकी जिंदगी कैसी चल रही है और उसमें क्या-क्या बदलाव आए हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “जब से मैं बाहर आई हूं, मेरी जिंदगी बहुत ही अच्छी चल रही है। उस घर में रहना मुश्किल था, पता नहीं लोग कैसे कर लेते हैं।

हालांकि, मैं जब उस घर से बाहर आई तो मैंने चीजों को अलग नजरिये से देखना शुरू किया है। वह मेरे लिए जिंदगी में आई एक बहुत ही बेहतरीन अवसर था और मैं खुश हूं कि मैंने उस मौके को जाने नहीं दिया। जब से मैं उस शो का हिस्सा बनी हूं, तब से कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे लोगों का सपोर्ट मिल रहा है”।

यह भी पढ़ें:- भाजपा में शामिल प्रेम सिंह का कार्यकर्ता ने फूल मालाओं के साथ किया स्वागत

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here