12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

विमानन कंपनी विस्तारा 15 मार्च से शुरू करेगी देहरादून-बंगलूरू के बीच डायरेक्ट फ्लाइट, ये रहेगा शेड्यूल

ख़बर रफ़्तार, जौलीग्रांट:  विमानन कंपनी विस्तारा आगामी 15 मार्च से देहरादून-बंगलूरू के बीच डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने जा रही है। वर्तमान में विस्तारा की देहरादून और मुंबई को सिर्फ दो उड़ानें हैं। कुछ माह पहले एक अन्य फ्लाइट को देहरादून-मुंबई के बीच कुछ दिनों के लिए ही संचालित किया था।

अब विस्तारा देहरादून-बंगलूरू के बीच नियमित फ्लाइट संचालित करने जा रही है। जिससे हवाई यात्रियों को देहरादून-बंगलूरू के बीच सीधी हवाई उड़ान का एक और विकल्प मिल सकेगा।

दोपहर में आएगी फ्लाइट
एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार विस्तारा की 15 मार्च से शुरू होने वाली नई फ्लाइट हवाई यात्रियों को लेकर दोपहर 2:55 बजे बंगलूरू से दून एयरपोर्ट पहुंचेगी। वहीं एयरपोर्ट से यात्रियों को लेकर यह फ्लाइट शाम 3:25 बजे वापस बंगलूरू को उड़ान भरेगी।
Vistara Airlines will start direct flights between Dehradun to Bangalore from March 15 Know schedule

समर शेड्यूल में दोगुनी हो जाती है फ्लाइटों की संख्या

चारधाम यात्रा शुरू होने और दूसरे राज्यों में छुट्टियां शुरू होने के साथ ही समर शेड्यूल शुरू हो जाता है। जिसके बाद एयरपोर्ट पर फ्लाइटों की संख्या लगभग दोगुनी हो जाती है। समर शेड्यूल में कई नए शहर भी दून एयरपोर्ट से सीधे जुड़ जाते हैं। वहीं कई नई विमानन कंपनियां भी देहरादून का रुख करती हैं। वर्तमान में दून एयरपोर्ट पर प्रतिदिन 15 के लगभग उड़ानें विभिन्न शहरों के लिए उड़ान भर रही हैं।
- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here