19.1 C
London
Tuesday, July 23, 2024
spot_img

थाना परिसर में एएसआई की मौत, कपड़ा सुखाते समय हुआ हादसा

ख़बर रफ़्तार, रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाने में तैनात एक एएसआई की कपड़े सुखाने के दौरान करंट लगने से मौत हो गई. एएसआई की मौत की खबर मिलते ही जिला पुलिस में शोक की लहर दौड़ पड़ी. मृतक मूल रूप से पौड़ी जिले का रहने वाला था. उधर, एएसआई की मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल, एएसआई की शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, उधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाने में तैनात एएसआई सुरेश पसबोला आज सुबह करीब 8 बजे नहा कर कपड़े सुखाने के लिए बाहर आए. जैसे ही उन्होंने सामने दीवार पर कपड़े डाले, वैसे ही वो सोलर पाइप में फैले करंट की चपेट में आ गए. जिससे वो गश खाकर सीधे जमीन में गिर गए. इसी बीच थाना स्टाफ पहुंचा और आनन-फानन में घायल दरोगा को लेकर किच्छा अस्पताल पहुंचे.

जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत को देखते हुए रुद्रपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया. इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. एएसआई सुरेश पसबोला की मौत की खबर सुनने के बाद जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पौड़ी के रहने वाले थे एएसआई सुरेश पसबोला

बताया जा रहा है कि एएसआई सुरेश पसबोला पौड़ी जिले के नेणी गांव के रहने वाले थे. एएसआई की मौत की खबर के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार को सांत्वना देने के लिए पुलिस महकमे के आला अधिकारी समेत स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है. हर कोई परिवार को ढांढस बंधाने में जुटा हुआ है.

ये भी पढ़ें-बदमाशों का आतंक, बाइक सवारों ने दिनदहाड़े लक्सर फ्लाईओवर पर युवक को मारी गोली

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here