11.7 C
London
Monday, May 27, 2024
spot_img

Amar Singh Chamkila: परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया किस्सा, बताया Diljit Dosanjh संग काम करने का कैसा था अनुभव

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली : इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में पहली बार ये स्टार्स एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने को लेकर अपना उत्साह शेयर किया है और साथ ही फिल्म में काम करने के अनुभव पर भी अपने विचार व्यक्त किए हैं।

  • यह सच में एक ड्रीम रोल था

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में पीटीआई के साथ बातचीत के दौरान बताया कि जब मैंने यह फिल्म साइन की थी, तो यह सच में एक ड्रीम रोल था। इस फिल्म की शूटिंग से पहले मैं सोचती थी कि मैं अच्छी पंजाबी बोल लेती हूं और अच्छे गाने गा सकती हूं। फिर मेरी मुलाकात दिलजीत जी से हुई।

इसके बाद मुझे दोनों चीजों में रियलिटी चेक मिला। मैं दिलजीत के सामने एक स्टूडेंट थी। मैं दिलजीत के साथ अपने प्रोनन्सिएशन को चेक करती थी कि मैं शब्द सही बोल रही हूं या नहीं। इसके साथ ही हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि फिल्म में हमें हमारे जैसा नहीं गाना था। हमें अमरजोत और चमकीला की तरह गाने की कोशिश करनी थी।

दिलजीत का था ऐसा रिएक्शन

दोसांझ ने कहा कि इससे पहले अली ने उनसे फिल्म के लिए संपर्क किया। वे पहले से ही जोड़ी नामक एक पंजाबी फिल्म में अभिनय कर रहे थे। यह फिल्म चमकीला और अमरजोत की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती थी। दिलजीत ने कहा कि दुर्भाग्य से कोरोना विषाणु महामारी के कारण फिल्म प्रदर्शित नहीं हो सकी।

जब मुझे पता चला कि बालीवुड में भी चमकीला पर फिल्म बन रही है, तो मैंने सोचा कि आखिरकार वह किस तरह की फिल्म बनाएंगे और उसके साथ कितना न्याय कर पाएंगे। जब मुझे इम्तियाज सर का फोन आया, तो मैंने सोचा कि वे हम पर मुकदमा करेंगे, क्योंकि उनके पास चमकीला की कहानी के अधिकार हैं और हमारे पास नहीं, लेकिन उन्होंने कहा, ‘मैं तुम्हें फिल्म में साइन करना चाहता हूं’।

कब आ रही है फिल्म

परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ स्टारर ‘चमकीला’ का प्रीमियर 12 अप्रैल, 2024 को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here