7.9 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद उत्तराखंड पुलिस के हाथ खाली, अब रुद्रपुर से खुटार पहुंची टीम

ख़बर रफ़्तार, शाहजहांपुर : रुद्रपुर में डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या प्रकरण में बुधवार को रुद्रपुर पुलिस खुटार में पहुंची। कुछ स्थानों पर लोगों से पूछताछ भी की गई। पुलिस टीम शाम तक क्षेत्र में कई जगह देखी गई। हालांकि पुलिस इस प्रकरण में पुलिस के अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से बच रहे है। बाबा तरसेम सिंह की 28 मार्च की सुबह छह बजे नानकमत्ता में बाइक सवार दो शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने पंजाब के तरनतारन निवासी शूटर सर्वजीत सिंह और रामपुर के बिलासपुर निवासी अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टा समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। तब से पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कई जिलों में हत्यारोपितों की तलाश कर रही है।
पुलिस ने 30 मार्च को तिलहर क्षेत्र से एक मोबाइल सिम विक्रेता व अगले दिन बंडा के एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। उन दोनों से पूछताछ के बाद बुधवार को फिर रुद्रपुर की पुलिस जिले में आई।

सुबह खुटार क्षेत्र में कई जगह पुलिस सादी वर्दी में देखी गई। इसके बाद पुवायां क्षेत्र में टीम चली गई। बताया जाता है कि हत्यारोपितों की मदद करने में जिले के कई अन्य लोग भी शामिल है। जिस तरह से रुद्रपुर की पुलिस ने जिले में दबिशें देना शुरू किया है उससे यह स्पष्ठ हो रहा है कि उस हत्याकांड से सीधा कनेक्शन यहां से भी जुड़ा है।

कॉल तक ट्रेस नहीं कर पा रही पुलिस

क्षेत्र के बिलंदापुर गांव निवासी बलजीत सिंह को वाट्सएप पर धमकी मिली थी। धमकी देने वाले ने खुद को प्रतिबंधित संगठन बब्बर खालसा का सदस्य बताया था। दो बार धमकी मिलने के बाद भी पुलिस काल तक ट्रेस नहीं कर पा रही। दो पुलिसकर्मी मंगलवार को बलजीत सिंह के घर भेजे गए थे लेकिन देर रात तक दोनों वापस चले गए।

ये भी पढ़ें…उत्‍तराखंड में मोदी मैजिक के सहारे भाजपा, वादों के भरोसे कांग्रेस

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here