22.3 C
London
Monday, June 17, 2024
spot_img

रात में 12 बजे मिठाई का डिब्बा लेकर पहुंचा युवक, पुलिस ने खोलकर देखा तो खिसक गई जमीन

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  मिठाई का डिब्बा देखते ही मन में विचार आता है कि इसके अंदर मीठा ही होगा। मगर जब डिब्बा खुलते ही उसमें अत्याधुनिक पिस्टल के साथ कारतूस दिखाई दें तो चौंकना स्वाभविक है। कुछ इसी तरह बृहस्पतिवार-शुक्रवार की रात को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा (Crime Branch) की टीम भी चौंक गई। जब आनंद विहार बस अड्डे के बाहर मिठाई के डिब्बे में रख कर अवैध पिस्टल और कारतूस सप्लाई करने वाला टीम के हत्थे चढ़ा।

दिल्ली में करता था सप्लाई

आरोपी के पास से मिठाई के दो डिब्बों में दो अत्याधुनिक पिस्टल व 40 कारतूस बरामद हुए है। आरोपी की पहचान नई दिल्ली के रघुबीर नगर निवासी राहुल कुमार उर्फ सोनू के रूप में हुई है। आरोपी उप्र के इटावा से लाकर बदमाशों को अवैध पिस्टल सप्लाई करता है।

दिल्ली पुलिस अपराध शाखा को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इटावा से लाकर दिल्ली में अवैध पिस्टल सप्लाई करने वाला हथियारों का सप्लायर सोनू आठ फरवरी की रात इटावा से अवैध पिस्टल लेकर दिल्ली में सप्लाई करने के लिए आनंद विहार बस अड्डे पर आएगा। वह इटावा से बस में बैठकर आ रहा है और रात करीब 12 से 12:30 के बीच आनंद विहार बस अड्डे पर पहुंच जाएगा।

गत्ते के मिले दो मिठाई के डिब्बे

इसके बाद टीम मुखबिर को साथ लेकर आनंद विहार बस अड्डे पहुंची और अड्डे के बाहर तैनात रही। रात में लगभग 12:38 बजे पुलिस टीम ने आरोपी को धर दबोचा। आरोपी के बैग की जांच की गई तो उसमें से इटावा के मशहूर हलवाई के नाम के दो गत्ते के मिठाई के डब्बे मिले। जब टीम ने डिब्बों को खोलकर देखा तो दोनों से एक एक अत्याधुनिक पिस्टल और 20-20 कारतूस बरामद हुए।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वह बदमाशों को पिस्टल सप्लाई करता है। यह पिस्टल उसे राहुल सट्टे वाले को देनी थी, जिसे पहले भी उसने दो पिस्टल दी हुई हैं। पुलिस इस अपराध में संलिप्त लोगों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें…मध्य प्रदेश रीजन के लिए जीडी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here