6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

सर्दी से बचने के लिए जलाई थी अंगीठी, उसी आग में जलकर खाक हुआ परिवार; पांच घंटे में चार की मौत

ख़बर रफ़्तार, पटियाला:  थाना कोतवाली के अंतर्गत आते मार्कल कॉलोनी में सर्दी से बचने के लिए एक व्यक्ति ने अपने कमरे में अंगीठी जलाई, जिससे परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। दरअसल, शाम को आपने काम से लौटते के बाद ही इस व्यक्ति ने अपने कमरे में अंगीठी जला ली और कमरा बंद कर दिया था। पांच घंटे के अंदर ही इस परिवार की दम घुटने से मौत हो गई।

कमरे में भर गया था धुआं
कमरा बंद होने के कारण वहां धुआं भर गया था, उसी धुएं से परिवार के चारों लोगों का दम घुट गया। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब आसपास के कमरों में रहने वालों ने कमरे से बड़ी मात्रा में धुआं निकलता देखा।

इस घटना की वजह से शाहबाज खान उर्फ नवाब उम्र करीब 29, उसकी पत्नी जरीना उम्र 25 साल, तीन साल बेटा अरमान व पांच साल की बच्ची रुकैया की मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस के पास देर रात 12 बजे के बाद पहुंची, जिसके बाद इनके शवों को कब्जे में लेने के बाद कार्यवाही शुरू कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी संदीप कौर व उनकी टीम ने मृतक के रिश्तेदारों के साथ संपर्क किया है, जिनके आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्यवाही होगी।

ये भी पढ़ें…उत्तराखंड में होने जा रहा है बड़ा संशोधन, अब राज्य निर्वाचन आयोग कराएगा वन पंचायतों के चुनाव

पानी की बोतलें सप्लाई करने का काम करता था नवाब

घटना के अनुसार नवाब मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। जो परिवार के साथ मार्कल कॉलोनी में किराएदार के तौर पर रहता था और नजदीक ही एक वाटर सप्लाई करने वाली कंपनी के पास सप्लायर का काम करता था। शाहबाज खान का परिवार मार्कल कॉलोनी में एक बड़े प्लाट में बने कमरों वाले एरिया में एक कमरा किराए पर लेकर रहता था। सोमवार शाम को वह काम से घर लौटा तो उसने कमरे में अंगीठी जला ली और कमरे का दरवाजा बंद कर दिया था।

खाना खाने के बाद सो गया था परिवार

परिवार खाना खाकर ऐसे ही सो गया था, जिसके बाद इन लोगों को पड़ोसियों ने बेसुध हालत में बाहर निकाला। जांच अधिकारी ने कहा कि रिश्तेदारों के आने के बाद क्लियर होगा कि बिहार में परिवार किस जगह रहता था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here