10.7 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

रोहित ने उदय की टीम को दी शुभकामनाएं, युवराज सिंह ने कही यह बड़ी बात

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  भारतीय सीनियर टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अंडर-19 टीम को फाइनल की शुभकामनाएं भेजीं हैं। भारत का सामना U19 वर्ल्ड कप फाइनल 2024 में ऑस्ट्रेलिया से है। कप्तान ने सोशल मीडिया पर उदय सहारन और उनकी टीम को शुभकामनाएं दीं। रोहित के अलावा युवराज ने भी टीम का हौसला बढ़ाया है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप फाइनल में आमने-सामने थे। फाइनल में ट्रेविस हेड के शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया था। कप्तान शर्मा सहित टीम के खिलाड़ियों को भावुक होते देखा गया था। अब युवा खिलाड़ियों से उम्मीद की जा रही है कि वह ऑस्ट्रेलिया से उस हार का बदला लें। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम का हौसला बढ़ाया है।
युवराज सिंह ने दी बधाई

इससे पहले पूर्व वर्ल्ड कप विजेता ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर उदय सहारन की टीम को U19 विश्व कप के बड़े फाइनल के लिए शुभकामनाएं दीं। युवराज ने युवाओं से अपने शुरुआती करियर के सबसे बड़े दिन पर “दिल से खेलने” का आग्रह किया।

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और विलोमूर पार्क में बल्लेबाजी करने का फैसला किया। स्टेडियम में फाइनल देखने के लिए भारी संख्या में फैंस मौजूद हैं। फाइनल तक अपने सभी मैच जीतने के बाद भारत ने कोई भी बदलाव नहीं किया है। जबकि ऑस्ट्रेलिया ने टीम में एक बदलाव किया है।

यह भी पढ़ें- एग्जाम सिटी स्लिप रिलीज, इस दिन जारी होंगे यूपी पुलिस सिपाही परीक्षा के प्रवेश पत्र

IND बनाम AUS, U19 विश्व कप फाइनल XI

भारत: आदर्श सिंह, अर्शिन कुलकर्णी, मुशीर खान, उदय सहारण (कप्तान), प्रियांशु मोलिया, सचिन धस, अरावेली अवनीश (विकेट कीपर), मुरुगन अभिषेक, राज लिम्बानी, नमन तिवारी, सौम्य पांडे

ऑस्ट्रेलिया: हैरी डिक्सन, सैम कोन्स्टास, ह्यू वेबगेन (कप्तान), हरजस सिंह, रयान हिक्स (विकेटकीपर), ओलिवर पीक, राफ मैकमिलन, चार्ली एंडरसन, टॉम स्ट्राकर, महली बियर्डमैन, कैलम विडलर

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here