12.1 C
London
Monday, April 15, 2024
spot_img

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से गई गर्भवती महिला की जान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ख़बर रफ़्तार, सैफनी(रामपुर):  थाना क्षेत्र के सराय महेश गांव निवासी सुरेंद्र की शादी करीब डेड़ वर्ष पूर्व बिलारी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव से हुई थी। मृतक के पति ने बताया कि उसकी पत्नी लक्ष्मी गर्भवती थी उसकी डिलीवरी होने में कुछ दिन का समय था। बताया कि उसके पास रविवार को गांव के ही समीपवर्ती दूसरे गांव की एक महिला जो कि सैफनी स्थित एक अस्पताल में काम करती है।

गर्भवती को देखने घर आयी थी। वह, उसकी गर्भवती पत्नी को इलाज के नाम पर सैफनी स्थित एक निजी अस्पताल में ले गयी। जहां, गर्भवती को ड्रिप लगा दी गयी। इस दौरान सुरेंद्र की पत्नी के साथ उसकी मां भी साथ गयी थी। बताया कि ड्रिप लगाने से गर्भवती की हालत बिगड़ने लगी। जिस पर झोलाछाप घबरा गया और आनन-फानन में गर्भवती को लेकर मुरादाबाद अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां उसका उपचार न होने के चलते झोलाछाप गर्भवती को लेकर शाहबाद सीएचसी पहुंच गया।

सूचना पाकर गर्भवती महिला का पति भी शाहबाद सीएचसी पहुंच गया। गर्भवती की हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर महिला को मृत घोषित कर दिया गया। जिस पर परिजन गर्भवती महिला के शव को लेकर रविवार रात में ही गांव लेकर आ गये। सोमवार सुबह मामले की सूचना पाकर मृतक के मायके वाले भी गांव पहंच गए।

वहीं, सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह व सीओ अतुल कुमार पांडे भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने पहले तो मृतक गर्भवती महिला का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। लेकिन, अधिकारियों के काफी समझाने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हो गए। सोमवार दोपहर एसडीएम सुनील कुमार की मौजूदगी में पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here