6.2 C
London
Tuesday, April 23, 2024
spot_img

बनभूलपुरा में एक और उपद्रवी के घर की कुर्की, गैस सिलिंडर- चारपाई और चप्पल तक उठा लाई पुलिस

ख़बर रफ़्तार, हल्द्वानी:  पुलिस ने बनभूलपुरा उपद्रव में फरार चल रहे अंतिम आरोपित अयाज अहमद के घर की भी कुर्की कर दी है। तीन घंटे चली कार्रवाई में पुलिस घर से एक बेड, चारपाई, गैस सिलिंडर, सोफे और चप्पल भी उठाकर ले आई। इससे पहले पुलिस अब्दुल मलिक समेत पांच आरोपितों के घरों की कुर्की कर चुकी है।

पता चला कि अयाज का परिवार एक कमरे में रहता है। बाहर बरामदा और बगल में एक रसोई है। इसके बाद पूरे घर में रखे सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया। कार्रवाई तीन घंटे चली। आधी कार्रवाई होने पर अयाज की मां घर के बाहर पहुंच गई थी, लेकिन बेटे की करतूत ऐसी थी कि वह कुछ कह नहीं सकी।

बता दें कि कोर्ट ने फरार चल रहे नौ वांछितों की संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए थे। पुलिस ने शनिवार को शकील अंसारी, मोकिन सैफी और जियाउल रहमान को गिरफ्तार कर लिया था। इसलिए तीनों के घरों की कुर्की होने से बच गई, जबकि अब्दुल मलिक, अब्दुल मोईद, वसीम उर्फ हप्पा, रईस उर्फ दत्तू और तस्लीम के घरों पर कुर्की शनिवार को ही हो चुकी है।

प्राध्यापक ने अयाज पर कराया था मुकदमा

अयाज अहमद एमबीपीजी कालेज की छात्र राजनीति में सक्रिय रह चुका है। नवंबर 2020 में जब प्रवेश प्रक्रिया आनलाइन चल रही थी, तब अयाज व उसके कई साथियों के विरुद्ध एक प्राध्यापक ने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप यह था कि उसने घर पर पथराव किया था। यह मामला कोर्ट में चल रहा है।

ये भी पढ़ें…हल्द्वानी में एक युवक ने किन्नर से की शादी, रोकने पहुंचे पिता और भाई को युवक ने जमकर पीटा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here