13.5 C
London
Saturday, June 15, 2024
spot_img

एनिमल की ओटीटी रिलीज का रास्ता हुआ साफ, विवादों के बाद फाइनली इस दिन होगी स्ट्रीम

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ ने बीते साल सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर इस मूवी को सिर्फ दर्शकों का प्यार ही नहीं मिला, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने सफलता का परचम लहराया।

रणबीर कपूर की इस मूवी के ओटीटी प्लेटफॉर्म का ऑडियंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही है, लेकिन सिने 1 स्टूडियो और टी-सीरीज के बीच शेयर प्रॉफिट एग्रीमेंट के कोर्ट में विवाद की वजह से इसकी रिलीज डेट को मिलकर कोई क्लियर पिक्चर नहीं मिल रही थी।
हालांकि, अब फैंस एक राहत भरी सांस ले सकते हैं, क्योंकि ‘एनिमल’ की रिलीज डेट से पहले ही मामला दोनों पार्टीज के बीच मामला सुलझ गया है और फिल्म को रिलीज डेट भी मिल गयी है।

कोर्ट के बाहर सुलझा ‘एनिमल’ का शेयर प्रॉफिट मामला

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सिने 1 स्टूडियों के मालिक मुराद खेतानी ने दिल्ली हाईकोट में टी-सीरीज के खिलाफ केस दायर किया था, जिसमें उनके वकील ने उनका पक्ष रखते हुए कहा था कि टी-सीरीज ने प्रमोशन इत्यादि चीजों पर बहुत खर्चा किया है और एग्रीमेंट के अनुसार एनिमल के प्रॉफिट शेयरिंग का एक भी पैसा उन्हें नहीं दिया है, जिस पर टी-सीरीज को दिल्ली हाई कोर्ट में प्रेजेंट करने वाले वकील ने अमित सिब्बल ने ये क्लियर किया था कि उन्होंने सिने 1 स्टूडियो को 2.6 करोड़ रुपए दिए थे।

अब बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस विवाद के बीच टी-सीरीज और मुराद खेतानी ने इस प्रॉफिट शेयरिंग के मामले को कोर्ट के बाहर ही सुलझा लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 जनवरी को दोनों पक्षों के वकीलों ने दिल्ली हाई कोर्ट को ये सूचित किया कि, “वो अपने इस मामले को सुलझाने के लिए एक समझौते पर पहुंच चुके हैं। इसका ये मतलब है कि सेटलमेंट हो गया है और अब बस कोर्ट के अप्रूवल का इंतजार है”।

विवादों के बाद इस दिन ‘एनिमल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने दोनों तरफ की पार्टी के एग्रीमेंट को देखा और आधिकारिक दस्तावेजो को स्वीकार किया। इस मामले की अगली सुनवाई 24 जनवरी को होगी, जहां कोर्ट मामले पर अपना फाइनल फैसला देगा। अब उम्मीद है कि ‘एनिमल‘ 26 जनवरी को अपनी तय तारीख पर ही अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड : कोटद्वार पुलिस ने बरेली से दबोची स्मैक तस्करों की महिला सरगना, ऐसे करती थी सप्लाई

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here