10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

देहरादून में नागालैंड के छात्र ने मौत को लगाया गले, एग्रीकल्चर की कर रहा था पढ़ाई

ख़बर रफ़्तार, देहरादून: प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंडूवाला में बीएससी एग्रीकल्चर की एक छात्र ने सुसाइड कर लिया. छात्र ने यह खौफनाक कदम देर रात किराए के कमरे में उठाया. जिसकी सूचना मकान मालिक ने आनन-फानन में पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची प्रेमनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. जांच करने पर पता चला कि छात्र की जान जा चुकी है. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी भिजवाया दिया है. साथ ही पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है.

नागालैंड का रहने वाला था छात्र: जानकारी के मुताबिक, नागालैंड के पेरेन (Peren) निवासी 22 वर्षीय छात्र केडीबामगुमहेइंग लीगिस (Kedibamgumheing Liegise) देहरादून के मंडुवाला क्षेत्र में तिलक सिंह के मकान में किराए पर रहता था. जो एक निजी कॉलेज में बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहा था. गुरुवार देर रात को छात्र ने छत के लिए जा रही लोहे की सीढ़ियों पर सुसाइड कर लिया.

छात्र की ओर से सुसाइड करने पर मकान मालिक के होश उड़ गए. जिसके बाद मकान मालिक ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी. सूचना मिलते ही प्रेमनगर थाने से पुलिस की मौके पर पहुंची और शव नीचे उतारकर नजदीकी अस्पताल भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने छात्र लीगिस को मृत घोषित कर दिया.

छात्र के पास से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट: प्रेमनगर थाना प्रभारी गिरीश नेगी ने बताया कि पुलिस की ओर से घटनास्थल की जांच पड़ताल करने पर मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अब सुसाइड के कारणों की जांच की जा रही है. मृतक के परिजनों के आने पर ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, छात्र के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-कॉर्बेट आने का है प्लान तो पढ़ लें ये खबर, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान, रिफंड से जुड़ा है मामला

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here