10.7 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

अल्पसंख्यक सम्वाद यात्रा कार्यक्रम ने पार्टी में बढ़ाया इश्तियाक खानं का कद

- Advertisement -spot_imgspot_img
  • ग्रामसभा सें इश्तियाक खानं के चुनावी मैदान में उतरने की चर्चाओं ने गर्म किया माहौल

राज सक्सेना

ख़बर रफ़्तार, किच्छा:  विगत दिनों पूर्व नगर क्षेत्र पहुॅची भाजपा अल्पसंख्यक संवाद यात्रा का नगर के सिरौली, छिनकी दरऊ सहित विभिन्न अल्पसंख्यक बाहुल्य क्षेत्रों में स्वागत किया गया। कार्यक्रम का समापन ग्रामसभा दरऊ स्थित भाजपा नेता इश्तियाक खानं के आवास पर आयोजित कार्यक्रम के साथ समापन हुआ। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोगांे का यात्रा में पहुॅचे भाजपा नेताओं का गर्मजोशी के साथ स्वागत करने के साथ पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया ने इश्तियाक खानं का पार्टी में कद बढ़ा दिया, इधर चर्चाओं की माने तो इश्तियाक खानं ग्रामसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरने के कयास लगाये जा रहे है।

हालाकि सूत्रों की माने तो इश्तियाक खानं पूर्व में भी पार्टी द्वारा निर्धारित कार्यक्रम को अपने आवास पर सम्पन्न कराते रहे है, वही उनके समर्थको की माने तो उनका चुनावी मैदान में उतरने का कोई विचार नही है, परन्तु हाल ही मे जिस प्रकार इश्तियाक खान द्वारां अल्पसंख्य मोर्चा द्वारा आयोजित अल्पसंख्यक सम्वाद यात्रा को ग्रामसभा दरऊ में सम्पन्न कराया गया। इससे चुनावी चर्चाओं का बाजार जरुर गर्म हो गया है।

बाॅक्स हेतु

  • पूर्व विधायक शुक्ला के नजदीकिया भी बना रही इश्तियाक को खास

किच्छा। भाजपा नेता इश्यिताक खानं की भाजपा में शामिल होने के बाद से ही पूर्व विधायक राजेश शुक्ला से नजीदीकिया काफी है वही दूसरी ओर इश्तियाक खानं के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को बतौर मुख्य अतिथि बुलाया जाना भी इश्तियाक खानं के ग्रामसभा के चुनावी मैदान में उतरने की चर्चाओं को पुख्ता कर रहा है।

चर्चाओं की माने तो ग्रामसभा दरऊ में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को मजबूती दिलाने के लिए भाजपा नेता इश्तियाक खानं, भाजपा नेता जितेन्द्र गौतम सहित सईयद इफ्तखार मियां लगातार प्रयास कर रहे है, जिसको लेकर माना जा रहा है कि इश्तियाक खानं चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा सकते है, हालाकि उठ रहे सवालो के जवाब तो समय के गर्भ में है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here