11.7 C
London
Monday, May 27, 2024
spot_img

कारोबार के विवाद में आपनों की ही जान का दुश्मन बना युवक, मामी और उनके तीन बच्चों पर किया जानलेवा हमला

ख़बर रफ़्तार, हल्द्वानी: नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर में सिरफिरे युवक ने अपनी मामी सहित उसके तीन बेटों पर चाकू से जानलेवा हमला किया, जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तत्काल पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां मामी की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं मामी के तीनों बेटों का भी उपचार चल रहा है.

ये पूरा मामला हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि दुकानों के कारोबार को लेकर आरोपी युवक सखावत का अपनी मामी अमिर जहां के साथ काफी समय से विवाद चल रहा है. इस विवाद में मंगवलार 14 मई को सखावत ने अचानक अपनी मामी अमिर जहां पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वो लहूलुहान हो गई.

वहीं, मौके पर मौजूद अमिर जहां के बच्चों ने जब अपनी मां को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी सखावत ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया. वहीं, शोर शराबे की आवाज सुनकर लोग आरोपी की तरफ आने लगे तो वहां से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने परिवार के सभी लोगों को घायल अवस्था में बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां चारों को उपचार चल रहा है. हालांकि अमिर जहां की हालत गंभीर बताया जा रही है.

बताया जा रहा है कि आरोपी सखावत और उसकी मामी का घर आमने-सामने ही है. दोनों के बीच कारोबार को लेकर विवाद चल रहा है. आरोपी सखावत ने पहले भी पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं, मंगलवार को उसने घर में घुसकर अपनी मामी और उसके बच्चों को चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.

पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने पहले भी आरोपी के खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं इस मामले में बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज ने बताया कि फिलहाल पीड़ित परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ें- चमोली: दो सगी नाबालिग बहनों का देहरादून में रेप, दो मोटर मैकेनिक गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here