10.7 C
London
Thursday, February 29, 2024
spot_img
spot_img

हल्द्वानी: अंदर थे पुलिसकर्मी, उपद्रवियों ने थाने को कैसे लगाई आग, सामने आया वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, हल्द्वानी:  हल्द्वानी हिंसा के दौरान हुई आगजनी का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उपद्रवियों ने थाने को आग के हवाले कर दिया।

दरअसल, उपद्रवियों ने बनभूलपुरा क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया। जब पुलिस मलिक के बगीचे में धार्मिक संरचना तोड़कर भागी तो लोगों ने यहां पुलिस पर भारी पत्थर किया। दूसरी तरफ इनका दूसरा जत्था बनभूलपुरा आ धमका। उस समय मजिस्ट्रेट और पुलिसकर्मी बाहर खड़े थे। उपद्रवियों ने पथराव शुरू कर दिया।

सभी लोग जान बचाने के लिए थाने के अंदर भागे। उन्होंने थाने में अपने को बंद कर लिया। भीड़ ने थाने में पथराव कर दिया। इसके बाद बाहर लगे सीसीटीवी को भी तोड़ दिए। पुलिसकर्मियों ने माल खाने में छुपकर जान बचाई। इसके बाद दंगाइयों ने थाने में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की और पेट्रोल बम फेंककर थाने में आग लगा दी।

मजिस्ट्रेट और पुलिस कर्मियों ने प्रशासन और एसएसपी को सूचना दी। धुंए के कारण इन सभी का दम घुटने लगा। एसएसपी ने मौके पर फायर ब्रिगेड वाहन को भेजा। साथ ही फोर्स को बनभूलपुरा थाने की ओर मूव कराया और हवाई फायर के निर्देश दिए। इसके बाद बनभूलपुरा थाने में और उपद्रवियों पर पानी की बौछार की गई। इसके बाद फोर्स भेजकर इन सभी को निकाला गया।

ये भी पढ़ें…टिहरी : बुढ़ाकेदार बाजार के पास गुलदार दिखने से लोगों में दहशत, वन विभाग ने पिंजरा लगाकर पकड़ा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here