25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

हल्द्वानी में वन विभाग और लकड़ी तस्कर के बीच मुठभेड़, कुख्यात तस्कर लखविंदर को पैर में लगी गोली

ख़बर रफ़्तार, हल्द्वानी: टांडा रेंज में तराई केंद्रीय वन विभाग और लकड़ी की तस्करी करने वाले तस्कर के बीच हुई मुठभेड़ में घायल कुख्यात तस्कर लखविंदर को आज मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा, जहां से वन विभाग तस्कर लखविंदर को रिमांड पर लेगा. तस्कर को प्राथमिक उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन पैरों का ऑपरेशन होने की वजह से उसे एम्स ऋषिकेश भेजा गया है.

बता दें कि टांडा रेंज में लकड़ी तस्करों और वन विभाग के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसी दौरान लकड़ी तस्कर लखविंदर को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राथमिक उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने लकड़ी तस्कर को ऋषिकेश एम्स ले जाने की सलाह दी. मौके पर वन विभाग की टीम ने लखविंदर सिंह समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. तस्करों के कब्जे से एक अवैध तमंचा और भारी मात्रा में लकड़ी बरामद की गई.

बताया जा रहा है कि लखविंदर वन विभाग का कुख्यात लकड़ी तस्कर है. लखविंदर 2019 में वन विभाग के एक कर्मचारी की हत्या मामले में जेल जा चुका है और जेल से छूटने के बाद फिर से लकड़ी तस्करी की घटना को अंजाम दे रहा था. वहीं, लकड़ी तस्कर लखविंदर की पत्नी हल्द्वानी पहुंची और वन विभाग के अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाने लगी. पत्नी ने अधिकारियों से कहा कि ‘साहब पति का इलाज करवा दो मैं वचन देती हूं कि उन्हें कभी जंगल नहीं जाने दूंगी’.

ये भी पढ़ें- कूड़े की ढेर में लगी भयानक आग, आसमान में छाया काला धुआं

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here