22.3 C
London
Monday, June 17, 2024
spot_img

काशीपुर में बीजेपी नेता के घर पर ईडी की रेड, हरक सिंह रावत से जोड़ा जा रहा मामला

ख़बर रफ़्तार, काशीपुर: उधमसिंह नगर के काशीपुर में बीजेपी नेता के आवास पर ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने छापेमारी की है. जिससे हड़कंप मचा हुआ है. ईडी के अधिकारियों की टीम बाजपुर रोड स्थित बीजेपी जिला मंत्री अमित सिंह के आवास को खंगाल रही है. वहीं, इस छापेमारी को हरक सिंह रावत से जोड़कर देखा जा रहा है.

बता दें कि आज कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत समेत उनके तमाम करीबियों के यहां ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने छापे मारे हैं. आशंका जताई जा रही है कि बीजेपी नेता अमित सिंह के निवास पर भी इसी सिलसिले में छापेमारी की जा रही है. ईडी की छापेमारी से सियासी हलचल तेज हो गई है. माना जा रहा है कि इस छापेमारी से बीजेपी नेता समेत हरक रावत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

फिलहाल, ईडी की टीम बीजेपी नेता अमित सिंह के निवास पर मौजूद है. ईडी का यह छापा पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के ठिकानों पर पड़ रहे छापों से जोड़ा जा रहा है. गौर हो कि उत्तराखंड में पूर्व कैबिनेट मंत्री और कुछ आईएफएस अधिकारियों के ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की है. करीब 10 ठिकानों पर ईडी की टीम छापेमारी कर जानकारियां जुटा रही है.

बताया जा रहा है कि ईडी यानी एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट की टीम वित्तीय लेनदेन के मामलों की जानकारी जुटा रही है. साथ ही मामले से जुड़े इलेक्ट्रॉनिक दस्तावेजों को भी खंगाल रही है. हरक सिंह रावत के तमाम ठिकानों पर छापेमारी हो रही है. चाहे वो दिल्ली वाला आवास हो या देहरादून वाला ठिकाना. इसके अलावा ईडी हरक रावत से संबंधित सहसपुर स्थित कॉलेज के डायरेक्टर से पूछताछ की है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here