10.1 C
London
Thursday, February 22, 2024
spot_img
spot_img

बजट चर्चा के दौरान BJP के पार्षदों ने जमकर काटा बवाल, ‘मेयर मैडम हाय-हाय’ के लगाए ​​नारे

- Advertisement -spot_imgspot_img

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) की बैठक में सोमवार को जमकर हंगामा हुआ। संशोधित बजट अनुमान 2023-24 पर चर्चा के लिए दिल्ली नगर निगम की विशेष बैठक सोमवार को बुलाई गई थी। इस दौरान श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविक सेंटर में विपक्षी पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। विपक्षी पार्षदों ने “मेयर मैडम हाय हाय” के नारे लगाए।

‘स्थाई समिति का गठन करो’ का बैनर दिखाए

भाजपा पार्षदों ने आप सरकार और दिल्ली मेयर पर स्थायी समिति के चुनावों से बचने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि आप को पता है कि वह चुनाव में बहुमत हासिल करने की स्थिति में नहीं है, क्योंकि उसके कई पार्षद पार्टी को वोट नहीं देंगे। हंगामा तब हुआ, जब भाजपा पार्षदों ने ‘स्थाई समिति का गठन करो’ लिखे बैनर दिखाए और नारे लगाए।

8 फरवरी को अंतिम बजट होगा पेश

इससे पहले, दिल्ली की मेयर शेली ओबेरॉय ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) को समिति के आधिकारिक गठन तक स्थायी समिति के कार्यों को करने का अधिकार देने की याचिका के साथ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। बता दें, नेता सदन मुकेश गोयल आठ फरवरी को संशोधनों के बाद अंतिम बजट सदन में पेश करेंगे। एमसीडी कमिश्नर ज्ञानेश भारती ने दिसंबर में बजट को मंजूरी के लिए सदन में पेश किया।

ये भी पढ़ें…दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी कल सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी, कहा- ED पर बड़ा खुलासा करूंगी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here