17.2 C
London
Thursday, May 23, 2024
spot_img

यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख आई सामने! आरएलडी कोटे से एक मंत्री बनना तय

ख़बर रफ़्तार, लखनऊ :  यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार तारीख सामने आ गई है। जल्द ही सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार की कैबिनेट का विस्तार हो सकता है। सूत्रों का कहना है कि 10 मार्च तक योगी मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। इसमें आरएलडी कोटे से एक मंत्री बनेंगे।

मंत्रिमंडल विस्तार दो-चार दिनों में या यूं कहें कि कभी भी हो सकता है। अपना दल(एस) की तरह रालोद का मंत्री बनने के अलावा ओमप्रकाश राजभर, दारा सिंह चौहान के साथ ही भाजपा में शामिल कुछ और नेताओं को मंत्री बनाया जा सकता है।

विधानमंडल के बजट सत्र के बाद योगी मंत्रिमंडल के विस्तार की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। आसार हैं कि मंत्रिमंडल का विस्तार व्यापक फेरबदल की बजाय सीमित होगा। घोसी विधान सभा उपचुनाव हारने के बाद भी भाजपा की ओर से विधान परिषद भेजे गए दारा सिंह चौहान और एनडीए में फिर शामिल हुए सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को मंत्रिमंडल में जगह मिलना तय माना जा रहा है।

  • ओपी राजभर और दारा सिंह चौहान को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

राजभर के एनडीए और दारा सिंह चौहान के सपा छोड़ भाजपा में शामिल होने के बाद से ही दोनों को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की अटकलें लग रही थीं। घोसी उपचुनाव में मिली हार के बाद चौहान और राजभर दोनों निशाने पर थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here