25.6 C
London
Tuesday, June 25, 2024
spot_img

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की कालोनी सहित 1300 घरों में दूषित जलापूर्ति, लोगों की हालत हुई खराब

ख़बर रफ़्तार, प्रयागराज: शहर में पेयजल संकट गहराने लगा है। कहीं पर लो प्रेशर की समस्या से लोग परेशान हैं तो कहीं पर दूषित जलापूर्ति की समस्या से लोग जूझने को मजबूर हैं। बुधवार को सर्किट हाउस के पास अलकापुरी कालोनी में दूषित जलापूर्ति होने से 1300 से अधिक परिवार पेयजल के लिए दिनभर परेशान रहा।

अलकापुरी कालोनी में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी आवास है। उप मुख्यमंत्री का आवास कालोनी में होने के कारण सूचना देने पर जलकल विभाग की टीम तुरंत दूषित जलापूर्ति को दुरुस्त करने में लग गया।

अलकापुरी कालोनी में डिप्टी सीएम के आवास से कुछ दूरी पर जलापूर्ति के लिए नलकूप लगा हुआ है। इसी नलकूप से श्रेया अपार्टमेंट , भगवती अपार्टमेंट, स्टेनलीग अपार्टमेंट, म्योर रोड, अलकापुरी कालोनी, अशोक नगर के कुछ क्षेत्र में पेयजल की आपूर्ति होती है।

इसे भी पढ़ें- बैंकों को झटका…केंद्र पोषित योजनाओं का पैसा अब नहीं हो सकेगा जमा

अलकापुरी कालोनी के शिवेंद्र प्रताप,भगवती अपार्टमेंट के देवेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह जलापूर्ति के दौरान नलकूप गंदे पानी की आपूर्ति होने लगी थी। इससे तीन हजार से अधिक आबादी पेयजल के लिए घंटों परेशान रही।

कई घरों में दूषित और बदबूदार पानी की आपूर्ति हो रही थी। जलकल के महाप्रबंधक कुमार गौरव ने बताया कि नलकूप से बालू के साथ पानी की आपूर्ति होने से कुछ समस्या आई थी। उसे टीम लगाकर दुरुस्त करा दिया गया है। पेयजल की बेहतर आपूर्ति होने लगी है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here