13.5 C
London
Saturday, June 15, 2024
spot_img

हनु मैन के मेकर्स का सराहनीय कदम, प्राण प्रतिष्ठा से पहले राम मंदिर के लिए कर दिया इतने करोड़ का दान

ख़बर रफ़्तार, नई दिल्ली:  बॉक्स ऑफिस पर साउथ सिनेमा से आई फिल्म ‘हनु मैन’ को काफी पसंद किया जा रहा है। टिकट विंडों पर इस मूवी ने धमाल मचा दिया है। फिल्म 100 करोड़ कमाने से थोड़ी ही दूर है, मगर अभी तक की कमाई से भी फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। मूवी की सक्सेस के बीच मेकर्स की तरफ से राम मंदिर से जुड़ी एक बड़ी बात बताई गई है।

‘हनु मैन’ की टीम ने पूरा किया वादा

‘हनु मैन’ इस मकर संक्रांति 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। रिलीज के साथ ही मेकर्स की ओर से वादा किया गया था कि बॉक्स ऑफिस पर हर एक टिकट से पांच रुपये का योदगान अयोध्या के राम मंदिर के लिए किया जाएगा। मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होना है। इस बीच मेकर्स ने लोगों से किए वादे को पूरा कर लिया है। उन्होंने मंदिर के लिए करोड़ों का दान किया है। यह गुड न्यूज निजाम में फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने दी है।

इतने करोड़ का किया दान 

कुछ दिन पहले मेकर्स की ओर से बताया गया था कि राम मंदिर के लिए 14 लाख तक का दान हो गया है। डायरेक्टर   प्रशांत वर्मा ने कहा था कि अगर संभव हुआ, तो वह करोड़ों में भी दान करेंगे। उन्होंने अपना वादा पूरा किया। लगभग 2.6-2.7 करोड़ का दान राम मंदिर के लिए ‘हनु मैन’ टीम की तरफ से किया गया है। बॉक्स ऑफिस पर 53,28,211 टिकट बेचे गए हैं। इससे हुई कमाई से हर टिकट पांच रुपये के हिसाब से दो करोड़ से ज्यादा का दान किया गया है।

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे ये साउथ एक्टर्स

राम मंदिर इनॉगरेशन के लिए बॉलीवुड के साथ ही साउथ के भी कई एक्टर्स को न्योता भेजा गया है। चिरंजीवी, राम चरण, रजनीकांत, प्रभास, ऋषभ शेट्टी, जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन सहित कई सितारों को न्योता भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- वन भूमि ट्रांसफर, अधिग्रहण की मंजूरी न मिलने से अटका 15 राष्ट्रीय राजमार्गों का सुधार, मंजूरी में देरी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here