10.5 C
London
Monday, July 15, 2024
spot_img

सीएम धामी ने पौड़ी में किया पौधरोपण, मॉर्निंक वॉक के दौरान छात्रों से मिले, ऑटोग्राफ दिए

ख़बर रफ़्तार, पौड़ी: उत्तराखंड के सीएम धामी पौड़ी के दौरान कई लोगों से मिले हैं. पौड़ी में मंगलवार की सुबह सीएम ने हरियाली का संदेश देते हुए पौधा रोपा. पौड़ी सर्किट हाउस में पौधरोपण करके मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य को हरा भरा बनाने का संदेश दिया. इसके बाद मुख्यमंत्री सुबह की सैर पर निकले. सैर के दौरान सीएम की अनेक लोगों खासकर बच्चों से मुलाकात हुई.

छात्रों से मिले सीएम धामी

सबसे पहले सीएम धामी को रास्ते में स्कूली बच्चे मिले. अपने सामने राज्य के मुख्यमंत्री को पाकर छात्र-छात्राएं बहुत खुश हुए. सीएम धामी ने स्कूली छात्र-छात्राओं से बातचीत की. उनकी पढ़ाई और स्वास्थ्य के बारे में पूछा. मुख्यमंत्री ने छात्र-छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. सुबह की सैर के दौरान सीएम धामी को कुछ और बच्चे मिले. एक बच्चे से सीएम धामी ने बातचीत की और ऑटोग्राफ दिया. बच्चा सीएम से मिलकर और उनके ऑटोग्राफ पाकर बहुत खुश नजर आया.

सोमवार को सीएम ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को सर्किट हाउस पौड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी. बैठक के दौरान उन्होंने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से सरकार के कार्यों एवं चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं से संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की थी. सीएम धामी ने कहा, “जनसेवा के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने हमेशा सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में सहयोग किया है. गरीब कल्याण के लिए निरंतर कार्य करने वाले कर्मठ कार्यकर्ता ही भाजपा संगठन की रीढ़ हैं.”

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तराखंड की पांचों सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है. पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट पर बीजेपी के अनिल बलूनी जीते हैं. राज्य से पांचों सीटें जीतने पर पार्टी हाईकमान की नजर में सीएम धामी का कद बढ़ा है. चुनाव नतीजों के बाद करीब चार दिन सीएम धामी दिल्ली में थे. इस दौरान उन्होंने महत्वपूर्ण विभागों के मंत्रियों से मुलाकात कर राज्य के लिए उनके मंत्रालयों से राज्य को मिलने वाली मदद को लेकर बात की थी.

ये भी पढ़ें:- केंद्रीय भूतल परिवहन राज्य मंत्री अजय टम्टा का रानीखेत पहुंचने पर भव्य स्वागत

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here