19.1 C
London
Tuesday, July 23, 2024
spot_img

बदरीनाथ उपचुनाव को लेकर बीजेपी की बड़ी बैठक, जिलाध्यक्ष ने दिया जीत का मंत्र

ख़बर रफ़्तार, गैरसैंण/चमोली: बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव में राजेंद्र भंडारी को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रमेश मैंखुरी ने कार्यकर्ताओं और संगठन के पदाधिकारी के साथ बैठक की. बैठक में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी को निर्देशित किया गया कि बदरीनाथ उप चुनाव को भी पार्टी पूरी मेहनत और लगन के साथ लड़ेगी. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जीत दिलवाएगी.

इस दौरान उन्होंने कहा जो भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पार्टी के खिलाफ काम करेगा उसे पार्टी से निष्कासित करने का निर्णय संगठन द्वारा लिया जाएगा. जिला अध्य्क्ष रमेश मैखुरी ने कहा उपचुनाव को लेकर योजना है कि हर शक्ति केंद्र पर प्रभारी, बूथ स्तर पर पूरी मेहनत से भाजपा प्रत्याशी को जिताने का प्रयास करेंगे. जिला के प्रभारी मंत्री भी पूरे चुनाव में मौजूद रहेंगे.

इस दौरान राजेंद्र भंडारी ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तराखंड सरकार के साथ मिलकर वे विकास करना चाहते हैं. विपक्ष में रहते हुए आम जनमानस के लिए विकास संबंधी कार्य नहीं कर पा रहे थे. अगर बदरीनाथ की जनता उन्हें सत्ता पक्ष के साथ खड़े होने के लिए इस उप चुनाव में जीत दिलवाती है तो वह जनपद चमोली में मेडिकल कॉलेज के साथ-साथ अन्य विकास कार्यों के लिए सरकार के साथ मिलकर जनता को लाभ पहुंचाएंगे.

बैठक में जिला महामंत्री कुलदीप वर्मा, मीडिया प्रभारी राजेन्द्र हटवाल, जिला पंचायत सदस्य योगेंद्र सेमवाल, पूर्व जिला पंचायत अध्य्क्ष रघुववीर बिष्ट,दीपक भट्ट, कार्यालय प्रभारी विनोद कनवासी, वीरेंद्र अश्वाल,तारादत्त थपलियाल, शशांक राणा,
गजेंद्र सिंह, दीपक पंत, विपिन कंडारी दीपक भट्ट गजपाल बर्तवाल आदि मौजूद रहे.

पढ़ें- जंगल की आग में जिंदा जले चार वनकर्मियों की मौत पर प्रियंका गांधी ने जताया दु:ख, उत्तराखंड सरकार से की अपील

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here