गाजियाबाद जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला आया सामने, ‘पुलिस अंकल गोलू ने नहीं, पापा ने किया है गंदा काम’, फूट-फूटकर रोने लगी गर्भवती किशोरी

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, गाजियाबाद:  पुलिस अंकल गोलू ने नहीं, पापा ने किया है गंदा काम… इतना कहते ही गर्भवती किशोरी फूट-फूटकर रोने लगी। पुलिस के समझाने के बाद किशोरी ने जो कहानी बताई। उसने काउंसलिंग रूम में मौजूद हर पुलिस कर्मी का सिर शर्म से झुका दिया और हर किसी ने बस एक ही बात कही कि आखिर बेटियां सुरक्षित कहां पर हैं।

किशोरी के बयान के बाद पुलिस ने आरोपित को पकड़ा

किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सिहानी गेट थाना क्षेत्र की 14 वर्षीय किशोरी को उसकी मां बुधवार को जिला एमएमजी अस्पताल में उपचार कराने के लिए लेकर आई थी। यहां किशोरी ने डाक्टर को बताया कि उसके पेट में कीड़े रेंग रहे हैं और दर्द भी हो रहा है।

इस पर अस्पताल में अल्ट्रासाउंड किया गया तो किशोरी के सात माह के गर्भवती होने की बात सामने आई। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि दिसंबर में एक पार्क में गोलू नामक युवक मिला था। उसने ही गलत काम किया है।

पुलिस ने गोलू पर मुकदमा दर्ज कर तलाश की तो वह आठ साल का बच्चा निकला। पुलिस ने किशोरी की दोबारा अकेले में काउंसलिंग की तो उसने रोते हुए बताया कि उसके पिता ने ही बार-बार दुष्कर्म किया है।

पत्नी के सोने के बाद रात में भी करता था गंदा काम

किशोरी ने पुलिस (Ghaziabad Police) को बताया कि उसकी मां कामगार हैं। वह घर पर नहीं थी तो अकेले में पापा ने उसके साथ गंदा काम किया। इसके बाद वह बार-बार मौका पाकर डरा धमकाकर दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं काम से लौटने के बाद मां जब फर्श पर सो जाती हैं तो वह बेड पर उसके साथ गंदा काम करता था। करीब तीन साल से ये सिलसिला चल रहा था।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली के तिहाड़ जेल में फिर खूनी खेल, दो कैदियों पर जानलेवा हमला

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours