नहाते समय पैर फिसलने से यमुना नदी में डूबा युवक, एसडीआरएफ ने शव किया बरामद

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, विकासनगर: देहरादून जिले के विकासनगर में बड़ा हादसा हो गया. यहां यमुना नदी नहाते समय युवक की डुबकर मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त मृणाल कुमार उम्र 19 साल निवासी इंदिरापुरम गाजियाबाद के रूप में हुई है.

दरअसल, जिला नियंत्रण कक्ष देहरादून ने एसडीआरएफ की सूचना दी थी कि विकासनगर क्षेत्र में ओशो आश्रम के पास कोई व्यक्ति यमुना नदी में डूब गया है. मामले की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ के एडिशनल उपनिरीक्षक सुरेश तोमर की नेतृत्व में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.

काफी खोजबीन के बाद एसडीआरएफ की टीम ने मृणाल कुमार को नदी से निकाला और सीपीआर दिया. एसडीआरएफ की टीम तत्काल मृणाल कुमार को हॉस्पिटल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसडीआरएफ के एडिशनल उप निरीक्षक सुरेश तोमर ने बताया कि मृणाल कुमार दिल्ली से अपने दोस्तों के साथ ओशो आश्रम के नजदीकी यमुना नदी में नहाने उतरा था, तभी नहाते समय अचानक उसका पैर फिसल गया और वो गहरे पानी में डूब गया. पुलिस ने मृणाल कुमार के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है.

बता दें कि इस तरह के एक हादसा कल शुक्रवार सात जून को ऋषिकेश में भी हुआ था. यहां राजस्थान का युवक नहाते हुए अचानक से गंगा में डूब गया था.

पढ़ें-उत्तराखंड: मदरसों की मैपिंग न होने पर राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने समन जारी कर पांच जिलों के जिलाधिकारियों को किया तलब

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours