दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन, इन रास्तों पर जाने से बचें; ट्रैफिक पुलिस की आई एडवाइजरी

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, नोएडा:  किसानों के प्रदर्शन के चलते नोएडा और दिल्ली में कई मार्गों पर यातायात प्रभावित है। सड़कों पर लंबे जाम के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। किसानों के प्रदर्शन के बीच गौतमबुद्ध नगर पुलिस की ओर से ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है।

एडवाइजरी में कहा गया कि नोएडा–ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस–वे के पास स्थित सभी स्कूली बसे अपने गंतव्य को (चिल्ला बॉर्डर, महामाया फ्लाईओवर मार्ग) जाने के लिए नोएडा–ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस–वे का प्रयोग न करें। इसके अलावा दिल्ली जाने हेतु हाजीपुर अंडरपास, सेक्टर–93 अंडरपास का प्रयोग कर नोएडा शहर के आंतरिक मार्ग के इस्तेमाल की सलाह दी गई है।

चिल्ला बॉर्डर और DND के रास्ते दिल्ली जाने पर रोक

बता दें कि किसानों के धरने के कारण एक्सप्रेस-वे से डीएनडी और चिल्ला बार्डर के रास्ते दिल्ली जाने वाले सभी मार्ग बंद है। साथ ही नोएडा में दलित प्रेरणा स्थल पर पुलिस ने बैरिकेड लगाकर किसानों को दिल्ली जाने से रोका है। नोएडा के सेक्टर 24 एनटीपीसी पर धरने पर बैठे किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। नोएडा में धरने पर बैठे किसान दिल्ली जाने के लिए निकले थे।

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए अर्धसैनिक बलों की तैनाती के अलावा दिल्ली-हरियाणा और दिल्ली-उत्तर प्रदेश सीमा पर बैरिकेड लगाए गए हैं। इसके साथ ही नोएडा और ग्रेटर नोएडा में किसानों के विरोध प्रदर्शन से पहले, गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने बुधवार से सीआरपीसी धारा 144 लागू कर दी है।

यह भी पढे़ं-‘दूसरे राज्य भी UCC लागू करने की दिशा में बढ़ाएं कदम’, CM धामी ने जताई उम्मीद, कही ये बड़ी बातें

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours