लोकसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड में पीएम मोदी 25 को नव मतदाता सम्मेलन को करेंगे संबोधित

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, देहरादून:  लोकसभा चुनाव से पहले भाजयुमो प्रदेश के एक लाख से अधिक नवमतदाताओं से संपर्क साधेगी। मोर्चा 25 जनवरी को नवमतदाताओं का एक सम्मेलन करेगा। सम्मेलन में हर विस से 1000 नव मतदाता शामिल होंगे, जिनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल संवाद करेंगे।

शनिवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय में युवा मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष दिव्या राणा ने पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। कहा, 25 जनवरी को पूरे भारत में नमो नवमतदाता सम्मेलन का आयोजन हो रहा है। नमो नव मतदाता सम्मेलन को नवमतदाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री फर्स्ट टाइम वोटर से सीधा संवाद करेंगे। मोर्चा पूरे उत्तराखंड प्रदेश में 70 विधानसभाओं में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन करेगी।

ये भी पढ़ें…उत्तराखंड : बजट से पहले हुए संवाद, बोले हितधारक- भौगोलिक परिस्थितियों के हिसाब से बढ़ाएं पंचायतों का वित्त अनुदान

सम्मेलन में हर विस में 18 से 25 वर्ष की आयु के कम से कम 1000 नवमतदाता जो अबकी लोकसभा चुनाव में प्रथम बार वोट करेंगे इस सम्मेलन में प्रतिभाग करेंगे। इस मौके पर मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अर्चित डावर, प्रदेश मीडिया प्रभारी अंशुल चावला, युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष देवेंद्र सिंह बिष्ट, प्रदेश मंत्री राजेश रावत, प्रदेश कार्यालय प्रभारी विमल चौधरी व युवा मोर्चा महानगर महामंत्री तरुण जैन उपस्थित थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours