17.9 C
London
Tuesday, July 23, 2024
spot_img

हरिद्वार में दबंगों की गुंडागर्दी, दफ्तर में घुसकर टूर एंड ट्रैवल कारोबारी से मारपीट

ख़बर रफ़्तार, हरिद्वार: उत्तराखंड से मारपीट का वीडियो सामने आया है. वीडियो हरिद्वार का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे कुछ लोग व्यापारी के ऑफिस में घुसते है और उनके साथ मारपीट करने लगते है. इस मामले में व्यापारी की तरफ से आरोपियों के खिलाफ हरिद्वार कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया.

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार 28 जुलाई की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि राजेश कुमार शर्मा की हरिद्वार रोडवेज बस अड्डे के पास भूमिहार टूरिस्ट सर्विस के नाम से ट्रेवल एजेंसी का दफ्तर है. राजेश कुमार शर्मा ने पुलिस को जो तहरीर दी है, उसमें शर्मा ने बताया कि भीम टूर एंड ट्रैवलका मालिक राघव शुक्रवार को कुछ लोगों के साथ अचानक से उनके दफ्तर में घुसे.

आरोप है कि दफ्तर में घुसने के बाद भीम टूर एंड ट्रैवलका मालिक राघव और उनके साथियों ने राजेश कुमार शर्मा के साथ गाली-गलौज की. जब राजेश शर्मा ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उनके साथ मारपीट की. ये पूरी घटना राजेश शर्मा के दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

राजेश शर्मा का आरोप है कि मारपीट के बाद आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. पीड़ित ने आरोपियों से अपनी जान को खतरा बताया है. वहीं, इस मामले में हरिद्वार कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच चल रही है. पुलिस ने कहना है कि जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

पढ़ें-मुख्यमंत्री वात्सल्य योजना में वनाग्नि और आपदा को भी जोड़ने की कसरत, प्रभावित परिवारों को मिलेगा लाभ –

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here