17.2 C
London
Friday, May 24, 2024
spot_img

घर की फ्रिज बेचने पर विवाद, शख्स ने छोटे भाई की कर दी हत्या; लाश को बेड में छिपाया

ख़बर रफ़्तार, कपूरथला: जिले के कस्बा नडाला में एक भाई द्वारा अपने छोटे भाई की हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने के उसे बेड़ में छुपा दिया है। आरोपी हत्यारे ने भाई की हत्या के बाद अपने पिता को फोन पर सूचना दी और फिर मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी भुलत्थ और सुभानपुर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला के शवग्रह में रखवा दिया है। इस संबंध में डीएसपी भुलत्थ सुरिंदर पाल सिंह ने बताया कि हत्या आरोपी के खिलाफ धारा 302 व 201 आईपीएस के तहत केस दर्ज कर लिया हैक्षऔर आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू की जा रही है।

जानकारी अनुसार नडाला की हिम्मत सिंह कॉलोनी निवासी कुलविंदर सिंह और सुखविंदर सिंह दोनों पुत्र अजीत सिंह रहते थे जबकि उनके पिता अजीत सिंह जीरकपुर में एक निजी कम्पनी में नौकरी है। दोनों भाई कुलविंदर सिंह ( 26 वर्ष ) और सुखविंदर सिंह (22 वर्ष) नशे के आदी थे। नशे की पूर्ति के लिए दोनों ने धीरे-धीरे घर का सारा सामान बेच दिया था।

डीएसपी भुलत्थ सुरिंदर पाल सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले छोटे भाई सुखविंदर सिंह ने नशे की पूर्ति के लिए घर में पड़ा फ्रिज बेच दिया था, जिसको लेकर दोनों भाइयों में बहस भी हुई। यह बहस इतनी बढ़ गई कि कुलविंदर सिंह ने अपने छोटे भाई सुखविंदर सिंह की हत्या कर दी और उसके शव को बेड में छुपा दिया।

वारदात के बाद कुलविंदर सिंह ने अपने पिता अजीत सिंह को वारदात की सूचना दे दी और फिर मौके से फरार हो गया। इसके बाद अजीत सिंह ने पुलिस को सूचित किया और सुभानपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर के बॉक्स बेड से सुखविंदर सिंह के शव को बरामद कर लिया।

डीएसपी सुरिंदर पाल सिंह ने बताया कि आरोपी का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लकेर जाँच शुरू कर दी है और अजीत सिंह के बयान पर आरोपी कुलविंदर सिंह के खिलाफ धारा 302, 201 IPC के तहत FIR दर्ज कर ली है. और आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें…लोगों के खातों से छेड़छाड़ कर रुपए गबन करने वाला वाला गिरफ्तार, चार करोड़ की लगाई थी चपत

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here