7.9 C
London
Tuesday, April 16, 2024
spot_img

अयोध्या में श्रीराम के विराजमान होने का सीएम धामी को है इतंजार, कह दी ये बात

ख़बर रफ़्तार, देहरादून:  अयोध्या में प्रभु श्रीराम विराजमान होने वाले हैं। आज से प्राण-प्रतिष्ठा के लिए अनुष्ठान भी शुरू हो गया है। अब सभी को 22 जनवरी का इंतजार है। उत्तराखंड में भी अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर भारी उत्साह है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर खुशी जाहिर की है। सीएम धामी ने कहा कि जिस क्षण का 500 वर्षों से अधिक समय से इंतजार था, वह हमारे जीवन में आने वाला है। प्रधानमंत्री को उनके नेतृत्व, उनकी कार्यशैली और शासन के लिए धन्यवाद।
सनातन धर्म के लिए गर्व की बात

सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेहतरीन नेतृत्व के चलते आज देश भर के लोगों और प्रभु श्रीराम के भक्तों को आज ये ऐतिहासिक दिन देखने को मिल रहा है। सनातन धर्म के लिए ये गौरव का दिन है। 500 वर्षों की प्रतीक्षा के बाद अब श्रीराम लौट रहे हैं।

त्रिवेणी घाट पर आज महाआरती

अयोध्या में श्रीरामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपलक्ष्य में ऋषिकेश की हृदयस्थली त्रिवेणी घाट पर आज महाआरती के साथ भजन संध्या, व्याख्यान एवं दीपदान का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कड़ी में मंगलवार को शाम साढ़े चार बजे से तीर्थनगरी की हृदयस्थली त्रिवेणी घाट पर मां गंगा की महाआरती के साथ भजन संख्या व संतों का व्याख्यान कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मस्जिद विवाद में बड़ा फैसला, इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले पर रोक

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here