भाई के निकाह में आई युवती दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ हुई फरार, बिजनौर पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, नूरपुर/बिजनौर: थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने भाई की बारात में आई मुस्लिम संप्रदाय की 19 वर्षीय युवती समारोह के बीच ही हिंदू संप्रदाय के युवक के साथ फरार हो गई। युवती के पिता ने आरोपित के स्वजन से पूछताछ की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

स्योहारा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने शेरकोट पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीती सात मई को उसके बेटे का निकाह था। उसकी बारात शेरकोट थाना क्षेत्र के एक गांव में आई थी। गांव के मैरिज हाल में निकाह का कार्यक्रम चल रहा था।
पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले

युवती के पिता का आरोप है कि उसने युवक के स्वजन से पूछताछ की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस को तहरीर दी। मामला अलग-अलग संप्रदाय का होने के चलते पुलिस ने आरोपित युवक राजेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष धीरज सिंह ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर पहचान करके युवक की तलाश की जा रही है, जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः – दिल्ली: ‘मैं हैरान हूं कि अरविंद केजरीवाल चुप क्यों हैं?’, स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर BJP नेता बांसुरी स्वराज

युवती को ले गया युवक

नूरपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को एक युवक बहला फुसलाकर ले गया। किशोरी के पिता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रविवार की रात स्योहारा के गांव पैतिया निवासी एक युवक पर अपनी नाबालिग पुत्री को बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए किशोरी के पिता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने रिपोर्ट दर्ज किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि किशोरी की तलाश की जा रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours