हरिद्वार: बिजली-पानी की बढ़ी दरों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन,कहा-चुनाव के बाद जनता का शोषण कर रही सरकार

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, हरिद्वार:  बिजली और पानी की दरों में वृद्धि करने पर आज श्रीराम चौक ज्वालापुर में जिला महानगर कांग्रेस कमेटी ने भाजपा सरकार का पुतला दहन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बिजली-पानी की दरें बढ़ाकर जनता का शोषण कर रही है.

भाजपा सरकार का आम जन से नहीं कोई सरोकार

महानगर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष अमन गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार समय-समय पर बिजली और पानी के दामों में बढ़ोतरी कर आम आदमी की जेब पर डाका डालने का काम कर रही है. भाजपा सरकार को आम जन से कोई सरोकार नहीं है. महंगाई से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है. उन्होंने कहा कि एक तरफ बेरोजगारी और दूसरी तरफ बढ़ती महंगाई और उत्तराखंड भाजपा सरकार बिजली और पानी के दामों में बढ़ोतरी कर आम आदमी को कर्ज में डूबने का काम कर रही है.

ये भी पढ़ें- कारगिल में तैनात उत्तराखंड के लाल मेजर प्रणव नेगी का निधन, घर में मचा कोहराम

भाजपा ने जनता की कमर तोड़ने का किया काम

वहीं, निवर्तमान पार्षद इसरार सलमानी ने कहा कि भाजपा सरकार की दोहरी मानसिकता का पता इस बात से भी लगाया जा सकता है कि चुनाव में आम आदमी को एक तरफ राहत देने की बात की जाती है, तो दूसरी ओर चुनाव खत्म होने के बाद बिजली के दामों में वृद्धि कर जनता की कमर तोड़ने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आम आदमी का हितैषी बताने वाली भाजपा सरकार का जनता के हितों से कोई लेना-देना नहीं है. भाजपा सरकार ने पिछले ही साल बिजली के दामों में बढ़ोतरी का फरमान सुनाया था. प्रदेश सरकार में दोबारा लगभग 7 प्रतिशत बिजली के दामों में बढ़ोतरी हुई है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours