हल्द्वानी में उपद्रवियों ने मचाया तांडव, नगर निगम ने किया इतने करोड़ों के नुकसान का आकलन

खबरे शेयर करे -

ख़बर रफ़्तार, नैनीताल:  बनभूलपुरा में हुए अग्निकांड में सरकारी संपत्ति, नगर निगम और पुलिस की संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है। निगम ने अपना आकलन करीब पांच करोड़ रुपये बताया है। एक करोड़ रुपये की सरकारी और पुलिस की संपत्ति के नुकसान का अनुमान है।

सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट ने बताया कि उनकी एक जेसीबी, एक ट्रैक्टर-ट्राली, एक टाटा एस, दो योद्धा वाहन, किराए पर ली गईं दो जेसीबी, कई सफाई रिक्शा जलाए और तोड़े गए हैं। निगम के अधिकतर वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए हैं। निगम ने जो आकलन किया है, उसमें पांच लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान सामने आया है। उधर करीब एक करोड़ लागत की सरकारी और पुलिस की संपत्ति का नुकसान सामने आया है। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि पुलिस को कितना आर्थिक नुकसान हुआ है। इसका आंकलन किया जा रहा है।

ये पढ़ें- हल्द्वानी: एसएसपी बोले- मैडम मेरा एक-एक जवान मेरी संपत्ति, गोली मारने के आदेश जारी करो

निगम ने बनभूलपुरा थाने के सामने से जले वाहन हटाए

नगर निगम की टीम दिन भर बनभूलपुरा थाने के सामने जले हुए वाहन और सड़कों पर पड़ी राख को हटाती रही। जले हुए वाहनों को अग्निशमन विभाग के मैदान में रखा गया है। उधर लोक निर्माण विभाग ने बनभूलपुरा थाने को दोबारा सही करना शुरू कर दिया है। लोनिवि के अधिशासी अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि बनभूलपुरा थाने में रीस्टोर किया जा रहा है। एक सप्ताह में थाना पूर्व रूप में आ जाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours