13.8 C
London
Monday, September 16, 2024
spot_img

ऊधमसिंह नगर में दिखा विधानसभा में कांग्रेस विधायकों के विरोध का असर, डैमेज कंट्रोल को एसएसपी ने बुलाई विधायकों की बैठक

  ख़बर रफ़्तार,रुद्रपुर : शीतकालीन विधानसभा सत्र के दौरान ऊधमसिंह नगर के कांग्रेस विधायकों द्वारा जिले की कानून व्यवस्था को लेकर उठाए गए सवालों पर डैमेज कंट्रोल के लिए एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने कांग्रेस विधायकों की बैठक बुलाकर अपराध रोकने के लिए उनके सुझाव जाने। बैठक में खटीमा विधायक उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, नानकमत्ता विधायक गोपाल सिंह राणा के साथ ही जसपुर विधायक आदेश चौहान भी पहुंचे।

 

 

पुलिस लाइन के सभागार में विधायकों के साथ एसएसपी की चर्चा हुई। इस दौरान मीडिया की नो एंट्री रही। कांग्रेस विधायकों ने शराब और मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए अपने सुझाव एसएसपी को दिए। हालांकि बैठक से बाहर आने के बाद जसपुर विधायक आदेश चौहान ने साफ-साफ कह दिया कि जब तक हमारा पदार्थों की तस्करी नहीं रुकती है, तब तक वह पुलिस की इस बैठक से संतुष्ट नहीं है।

 

 

 

वही खटीमा विधायक भुवन कापड़ी ने कहा कि अपराधों को रोकने के लिए उन्होंने अपने टिप्स एसएसपी को दिए हैं। एसएसपी ने कहा कि अपराध रोकने के लिए विधायकों के सुझाव लिए गए हैं। खटीमा विधायक ने जहां सीसीटीवी कैमरा के लिए 1000000 रुपए विधायक निधि से देने की बात कही है, वहीं नानकमत्ता विधायक गोपाल सिंह राणा भी ₹500000 इस कार्य के लिए दे रहे हैं। एसएसपी ने यह भी कहा कि विधायकों ने महीने में दो बार थाने में चौकीदारों की बैठक का सुझाव दिया है, इससे काफी हद तक पुलिस तक छोटी बड़ी घटनाएं पहुंच सकेंगी। बैठक में कुछ देर के लिए रुद्रपुर के भाजपा विधायक अरोरा भी पहुंचे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here